Family Court Recruitment 2022, परिवार न्यायालय में चपरासी पदों पर भर्ती

Family Court Recruitment 2022:- परिवार न्यायालय ( Family Court Tripura ) ने offline माध्यम से Family Court Recruitment 2022 के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किया है। इस विभाग ने हाल ही में परिवार न्यायालय भर्ती से संबंधित निम्‍नलिखित रिक्तियों हेतु एक Employment News Notification प्रकाशित किया है:-

पदनाम :-

  • चपरासी
  •  अर्दली
  •  नाइट गार्ड
  • स्वीपिंग एंड क्लीनिंग असिस्टेंट

कुल पदों की संख्‍या : 13 पद।

Family Court Recruitment 2022 Employment News के तहत शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया, अनुभव और चयन प्रक्रिया जैसे अन्य सभी विवरण Asktoapply.com के इस पोस्‍ट में नीचे दिए गए हैं। Latest Tripura Jobs के लिए रोजाना Asktoapply.com पर विजिट करें।

अंतिम तिथि और आवेदन कैसे करें:- पात्र और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले अपने Family Court Application Form को Online माध्‍यम से विभाग को प्रस्‍तुत कर सकते हैं। विभाग द्वारा आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 10-12-2021 निर्धारित है। इस रोजगार समाचार Court Recruitment 2021-22 पर आवेदन करने की सटीक विधि जानने के लिए, आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें और जांचें।

Family Court Bharti 2022 : Family Court Tripura Recruitment

पात्रता और आयु सीमा:- इस परिवार न्यायालय भर्ती ( Tripura Government Recruitment ) के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्यता किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से 8th होना चाहिए। Family Court Tripura Recruitment के लिए आवेदक की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया और वेतनमान:- इस Family Court Sarkari Bharti 2021 पर सही उम्मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/दस्‍तावेज सत्‍यापन या साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा और उपरोक्त में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा। चयनित उम्मीदवार को ₹ 13000 का वेतनमान मिलेगा। अन्‍य Tripura Jobs जानकारी प्राप्त करें।

Family Court Vacancy 2021-22, Peon Recruitment

इन रिक्तियों के अधिक विवरण के लिए, हम आपको नीचे दिए गए लिंक से आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने और उसका निरीक्षण करने की सलाह देते हैं। उसके बाद, यदि आप परिवार न्यायालय भर्ती के सभी मानदंडों को पूरा करते हैं, तो आप अपने Court Application Form विभाग को जमा कर सकते हैं।

आवेदन शुल्‍क (Application Fee) :-

  • सामान्‍य वर्ग (General) हेतु : ₹ 300
  • अन्‍य पिछड़ा वर्ग (OBC) हेतु : ₹ 300
  • अजा/अजजा (SC/ST) हेतु : ₹ 150

महत्‍वपूर्ण तिथि (Important Dates) :-

  • आवेदन की प्रारंभिक तिथि : 02-12-2021
  • आवेदन की अंतिम तिथि : 10-12-2021

सोशल मीडिया (Social Media) :-

महत्‍वपूर्ण लिंक्‍स :-

विभागीय विज्ञापन डाऊनलोड करें

आवेदन फार्म

Leave a Comment